गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार आज शाम समाप्‍त होगा

जरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार आज शाम समाप्‍त हो जाएगा। इस चरण में कच्‍छ, सौराष्‍ट्र और दक्षिण गुजरात की नवासी सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। राजनीतिक दल मतदाताओं को आकृष्ट करने के अंतिम प्रयासों में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज सूरत में जनसभा को सम्‍बोधि‍त करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह कडाना, खेरालू, सिद्धपुर और देहगाम में जनसभाएं करेंगे। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी कई जनसभाओं को सम्‍बोधि‍त करेंगे।

दूसरी ओर पूर्व प्रधानमंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता मनमोहन सिंह आज राजकोट में और पार्टी नेता आनंद शर्मा वडोदरा में पार्टी के पक्ष में प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडियो ब्रिज टेक्‍नोलॉजी द्वारा मोबाइल फोन से पार्टी कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे। वे प्रदेश के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति मोर्चा के मंडल प्रमुखों से सीधा संवाद करेंगे। पार्टी के सूत्रों के अनुसार करीब दस हजार कार्यकर्ता प्रत्‍यक्ष तौर पर प्रधानमंत्री के कॉल का जवाब देंगे। प्रधानमंत्री उनकी चिंताओं को सुनेंगे और ओखी तूफान और उसमें पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आम लोगों की की गई मदद के बारे में जानकारी प्राप्‍त करेंगे। राज्‍य में प्रथम चरण का मतदान शनिवार को होने वाला है जबकि मतों की गिनती 18 दिसम्‍बर को होगी। चुनाव के दौरान कानून और व्‍यवस्‍था बनाये रखने के लिए सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गये हैं।

Related posts