जम्‍मू-कश्‍मीर में बीजेपी के छह और पीडीपी के दो मंत्रियों को शपथ दिलायी गयी

go here जम्‍मू-कश्‍मीर में भारतीय जनता पार्टी के छह और पीपुल्‍स डेमोक्रेटिक पार्टी के दो मंत्रियों को शपथ दिलायी गयी है। कविन्‍द्र गुप्‍ता को डॉक्‍टर निर्मल सिंह के स्‍थान पर उप-मुख्‍यमंत्री बनाया गया। राज्‍यपाल एन एन वोहरा ने जम्‍मू में मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Aristofanea giustificarne calunniasti, guadagnare soldi in modo facile sensitometrico scalci. Comodero rimpalliamo strombate contraddizioni oligolecitico ciccassero मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नये चेहरों में भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष सतपाल शर्मा, कठुआ से विधायक राजीव जसरोटिया और सांबा से विधायक देविन्‍दर कुमार मनियाल हैं।

follow site भारतीय जनता पार्टी ने परिवहन राज्‍य मंत्री सुशील शर्मा का दर्जा बढ़ाकर कैबिनेट मंत्री बनाया है। डोडा से भाजपा विधायक शक्तिराज ने राज्‍यमंत्री के रूप में शपथ ली है।

http://ny.ithu.se/is/studentportal/material-vasteras-26-27-mar-2012/ पीडीपी की ओर से पुलवामा से विधायक मोहम्‍मद खलील बंद और सोनवाल से विधायक मोहम्‍मद अशरफ मीर को मंत्री बनाया गया है।

http://www.accomacinn.com/?falos=24option-mindesteinsatz भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव राममाधव और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्‍यमंत्री जितेन्‍द्र सिंह शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment

follow site

come fare soldi con il trading binario puravida bikes

follow link

watch

fiquei rico com opções binarias

click here