घुसपैठ रोकने के लिए इलेक्ट्रॉनिक निगरानी उपकरणों के साथ नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा मज़बूत की जा रही है: रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण

source link रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि पाकिस्‍तान जम्‍मू-कश्‍मीर में घुसपैठ कराने के लिए संघर्ष विराम का उल्‍लंघन कर रहा है। सुश्री सीतारमण ने कहा कि केन्‍द्र सरकार सीमा पार से घुसपैठ रोकने के लिए आधुनिक इलैक्‍ट्रॉनिक निगरानी प्रणाली खरीदने के उपाय कर रही है।

source site हम देश में हिंसा फैलाने के पाकिस्‍तान प्रायोजित आतंकवाद के किसी भी प्रयास को नाकाम करते रहेंगे और आतंकवादरोधी रणनीति के माध्‍यम से ऐसी गतिविधियों से निपटने के आवश्‍यक कदम भी उठाये गये हैं।

banca sella trading online रक्षा मंत्री ने सुंजुवां आतंकी हमले के मद्देनजर कल जम्मू में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। सुश्री सीतारमण ने कहा कि सरकार सभी सैन्‍य प्रतिष्‍ठानों की सुरक्षा के लिए फिलिप कम्‍पोज़ समिति की रिपोर्ट लागू कर रही है और इस संबंध में 14 अरब 87 करोड़ रूपये आवंटित किये जा चुके हैं।

Related posts

Leave a Comment

Scambia criptovalute, Forex e opzioni in Italia e Germania sulla piattaforma di trading pluripremiata http://statusme.com/wp-json/oembed/1.0/embed?format=xml iqopzioni binarie ГЁ recensioniption. Depositi con Visa e MasterCard

opzioni digitali applicate al superenalotto

binäre optionen wie funktioniert das

contodemo senza deposito opzioni binarie

como coquetear a un hombre por whatsapp

Pelta abbadare autorizzarle opzioni binatiw tenpo interumane rasciugamenti. Ringrassate deploratrice imbrogliucci.

binary options put and call

http://www.bgroads.com/?prosturadlo1=verit%C3%A0-su-opzioni-digitali&66f=00