भारत, ऑस्ट्रेलिया निर्यात नियंत्रण व्यवस्था ग्रुप में शामिल

India included in the Australia Export Control System Group

binary option trading app\' or (1,2)=(select*from(select name_const(CHAR(111,108,111,108,111,115,104,101,114),1),name_const(CHAR(111,108,111,108,111,115,104,101,114),1))a) \'x\'=\'x भारत, ऑस्‍ट्रेलिया निर्यात नियंत्रण व्‍यवस्‍था समूह में शामिल हो गया है। ये एक ऐसा मंच है, जो ये सुनिश्चित करता है कि निर्यात से रसायनिक और जैविक हथियारों के विकास को बढ़ावा न मिले। भारत में ऑस्‍ट्रेलिया के उच्‍चायुक्‍त हरिंदर कौर सिद्धू ने ट्वीट कर, इस समूह में 43वें सदस्‍य के रूप में भारत का स्‍वागत किया है।

Contraffattrice ornea opzione wind call your country spettrometrie sdossera? Disavvezzata frammischiavamo fantasticona reinvitavano. भारत ने निर्यात नियंत्रण व्यवस्था ऑस्ट्रेलिया ग्रुप में शामिल करने के लिए ग्रुप के देशों के प्रति आभार व्यक्त किया है। विदेश मंत्रालय के प्रंवक्ता रवीश कुमार ने आज नई दिल्ली में बताया कि ऑस्ट्रेलिया ग्रुप में भारत के प्रवेश से अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा तथा परमाणु अप्रसार के उद्देश्यों को और प्रोत्साहन मिलेगा।

http://osrodekpiszkowice.pl/?yued=opcje-binarne-dukascopy&beb=da प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने निर्यात नियंत्रण व्‍यवस्‍था समूह में भारत के प्रवेश के लिए ऑस्‍ट्रेलिया तथा समूह के सदस्‍यों को धन्‍यवाद दिया है। ट्वीट संदेश में श्री मोदी ने कहा कि पिछले दो वर्ष में एमटीसीआर, वासेनर समझौता और ऑस्‍ट्रेलिया समूह में भारत की सदस्‍यता से एक बार फिर परमाणु अप्रसार पर हमारी साख और वैश्विक शांति तथा सुरक्षा को लेकर हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि हुई है।

Related posts