भारत, ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान आईसीसी U-19 क्रिकेट विश्‍व कप के क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचे

India, Australia and Pakistan arrive in ICC U-19 Cricket World Cup quarter-finals

fare forex in automatico भारत, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान आई. सी. सी. अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप के क्वार्टर फाइनल में पहुच गए हैं। न्यूजीलैंड में आज भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया। ऑस्ट्रेलिया ने पापुआ न्यू गिनी को 311 रन और पूर्व चैम्पियन पाकिस्तान ने श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर नॉकआउट में प्रवेश किया।

binary option white label अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में शुक्रवार को ग्रुप-बी के मैच में भारत ने ज़िम्बाब्वे को 10 विकेट से हरा दिया।ज़िम्बाब्वे द्वारा दिए गए 155 रन के लक्ष्य को भारत ने बिना कोई विकेट गंवाए 21.4 ओवर में हासिल कर लिया। भारत की तरफ से हार्विक देसाई ने 56 और शुभमन गिल ने 90 रन की नाबाद पारी खेली।

http://www.amisdecolette.fr/?friomid=site-rencontre-beauce-appalache&769=0e इससे पहले ज़िम्बाब्वे ने मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया। ज़िम्बाब्वे की टीम पूरे 50 ओवर नहीं खेल सकी और 48.1 ओवर में 154 रन पर सिमट गई।

source ज़िम्बाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा 36 रन मिल्टन शुंबा ने बनाए। वहीं भारत की ओर से सबसे सफल गेंदबाज़ रहे अनुकूल रॉय जिन्होंने 4 विकेट हासिल किए। भारतीय टीम पहले ही प्रतियोगिता के क्वार्टर फ़ाइनल में अपनी जगह बना चुकी है।

Related posts

Leave a Comment

http://bigaussie.com.au/irbios/15812

follow url

go site

Food lion job application online out

opcje binarne broker

follow url

mike's binary options blog

recherche fille au pair new york