त्रिपुरा में बीजेपी, कांग्रेस और मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अब एक हफ्ते से कम समय रह गया है। सभी प्रमुख राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमारे संवाददाता ने बताया है कि राजनीतिक दलों और विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर है।

राज्‍य के विधानसभा की साठ सीटों में से अब 18 फरवरी को 59 सीटों पर चुनाव होंगे। इस बीच राज्‍य में चुनावी अभियान अंतिम चरण पर तेज गति से चल रहा है। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज मातावाड़ी, सबरूम और फबियाछेड़ा में रैलियां करेंगे जबकि कांग्रेस सांसद राज बब्‍बर कैलाशहर, अगरतला,बरडोवाली, रामनगर और बनमालीपुर निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी रैलियां करेंगे। इस तरफ मुख्‍यमंत्री माणिक सरकार राज्‍य में विभिन्‍न जगहों में जा कर सीपीआईएम के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए सोनामुरा, विशालगढ़ और सदर निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे।

मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के उम्‍मीदवार रमेन्‍द्र नारायण देबबर्मा के निधन के कारण सिपाहीझाला जिले के चारीलाम निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्‍थगित कर दिया गया है।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment