त्रिपुरा में बीजेपी, कांग्रेस और मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर

How To Get Cytotec Prescription in Glendale California त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अब एक हफ्ते से कम समय रह गया है। सभी प्रमुख राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हमारे संवाददाता ने बताया है कि राजनीतिक दलों और विशेष रूप से भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी का चुनाव प्रचार चरम पर है।

source url राज्‍य के विधानसभा की साठ सीटों में से अब 18 फरवरी को 59 सीटों पर चुनाव होंगे। इस बीच राज्‍य में चुनावी अभियान अंतिम चरण पर तेज गति से चल रहा है। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज मातावाड़ी, सबरूम और फबियाछेड़ा में रैलियां करेंगे जबकि कांग्रेस सांसद राज बब्‍बर कैलाशहर, अगरतला,बरडोवाली, रामनगर और बनमालीपुर निर्वाचन क्षेत्रों में चुनावी रैलियां करेंगे। इस तरफ मुख्‍यमंत्री माणिक सरकार राज्‍य में विभिन्‍न जगहों में जा कर सीपीआईएम के पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए सोनामुरा, विशालगढ़ और सदर निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करेंगे।

source मॉर्क्‍सवादी कम्‍युनिस्‍ट पार्टी के उम्‍मीदवार रमेन्‍द्र नारायण देबबर्मा के निधन के कारण सिपाहीझाला जिले के चारीलाम निर्वाचन क्षेत्र में मतदान स्‍थगित कर दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment

http://blossomjar.com/pacinity/2392

follow site

pratica con opzioni binarie

go

binäre optionen trader kopieren

enter

source link

go to site