बीजेपी ने कठुआ दुष्‍कर्म मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में जम्‍मू-कश्‍मीर कांग्रेस अध्‍यक्ष की टिप्‍पणी को लेकर इस्‍तीफे की मांग की

भारतीय जनता पार्टी ने कठुआ दुष्‍कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी पर जम्‍मू-कश्‍मीर प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष जी.ए.मीर की टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की चुप्‍पी पर सवाल खड़े किये हैं। पार्टी ने पूछा है कि भाजपा से सवाल करने से पहले राहुल गांधी ने जी.ए.मीर को पद से क्‍यों नहीं हटाया। वरिष्‍ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने नई दिल्‍ली में संवाददाता सम्‍मेलन में कठुआ दुष्‍कर्म की भर्त्‍सना करते हुए कहा कि विवादास्‍पद बयानों के कारण जम्‍मू-कश्‍मीर सरकार में भाजपा के दो मंत्रियों ने इस्‍तीफा दे दिया है।

हमने तो कार्रवाई की, दोनों मंत्रियों ने इस्‍तीफे दे दिये। लेकिन हम राहुल गांधी से पूछना चाहते है कि वो रात में कैंडल मार्च निकालते है, लेकिन अपने प्रदेश अध्‍यक्ष पर कार्रवाई क्‍यों नहीं करते। वहां उनका हाथ क्‍यों रूकता है। एक बात कहना, दूसरों को उंगुली दिखाना और खुद वैसे ही आचरण करने वाले को संरक्षण देना ये कांग्रेस का चरित्र है।

प्रकाश जावड़ेकर ने पूछा कि राहुल गांधी ने निर्भया मामले और हरियाणा में कांग्रेस शासन के दौरान दलितों तथा महिलाओं पर हमलों के बाद कैंडल मार्च क्‍यों नहीं निकाला?

जम्‍मू-कश्‍मीर के प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष ने आरोप लगाया था कि कठुआ मामले के असली दोषियों को राजनीतिक कारणों से बचाया जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment