उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के खिलाफ कांग्रेस नेता दिनेश गुंडूराव की अपमानजनक टिप्‍पणी के विरोध में, कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राज्‍यव्‍यापी प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री के खिलाफ कर्नाटक कांग्रेस नेता दिनेश गुंडूराव की अपमानजनक टिप्‍पणी के विरोध में, कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्‍यव्‍यापी प्रदर्शन किया है। भाजपा विधायक सी टी रवि ने श्री योगी के खिलाफ अमर्यादित बयान की निंदा करते हुए कांग्रेस से माफी मांगने की मांग की है।

हमारे संवाददाता ने बताया है कि जनता दल-एस के अध्‍यक्ष एच डी कुमारस्‍वामी ने चामुंडेश्‍वरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार किया, जहां से मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया के भी चुनाव लड़ने की संभावना है।

कांग्रेस सूत्रो के अनुसार पार्टी के उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट आज दिल्‍ली में तीन बजे निकलेगी। बीजेपी और जेडीएस ने अपनी पहली लिस्‍ट की घोषणा कर दी है। कांग्रेस अगर आज अपना पहला लिस्‍ट प्रकट करता है तो कई मत क्षेत्रों में तीन तरफा संघर्ष आरंभ हो जाएगा। राज्‍य की प्रमुख पार्टियों में टिकट न मिलने की वजह से प्रत्‍याशी नाराज हुये है। कल कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष वी.आर.सुदर्शन ने अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए इस्‍तीफा दे दिया था।

Related posts

Leave a Comment