श्रीलंका में स्थानीय निकाय चुनावों में विपक्ष के भारी बहुमत से जीत के बाद राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने सरकार में व्यापक बदलाव का वायदा किया

Binary option dominator opinioni Il trading in opzioni binarie co se Videolezioni trading binario Trading on line come http://totaltechav.com/merdokit/12024 श्रीलंका में स्‍थानीय निकाय चुनाव में पूर्व राष्‍ट्रपति महिन्‍दा राजपक्‍स के नेतृत्‍व वाले विपक्षी गठबंधन की भारी बहुमत से जीत के बाद राष्‍ट्रपति मैत्रीपाल सिरीसेना ने कहा है कि वे सरकार में बड़े बदलाव करेंगे।

go to site हमारे संवाददाता ने बताया है कि राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री के समर्थन वाले गठबंधनों को शनिवार को हुए स्‍थानीय निकाय चुनाव के परिणामों में भारी झटका लगा है।

iqoption 5 minuti अपनी जीत के बाद पूर्व राष्‍ट्रपति ने देश में मध्‍यावधि चुनाव की मांग की है, लेकिन संशोधित संविधान के अनुसार फरवरी 2020 तक बिना दो-तिहाई सांसदों के अनुमोदन के संसद को भंग नहीं किया जा सकता। हालांकि प्रमुख दलों के खराब प्रदर्शन से देश की राजनीति प्रभावित होती दिख रही है। राष्‍ट्रपति सिरीसेना ने सरकार में व्‍यापक बदलाव की बात कही है और आने वाले दिनों में कुछ महत्‍वपूर्ण घोषणाओं के आसार है। प्रधानमंत्री की पार्टी ने हार स्‍वीकार करते हुए माना है कि यह उनके लिए चेतावनी है।

Related posts

Leave a Comment

follow site

http://www.polykani.cz/?indianapolis=gay-dating-jeddah&dfb=37

single apartment neuss

enter site

purchase Lyrica cheap

click here

follow link

Binary option dominator opinioni Il trading in opzioni binarie co se Videolezioni trading binario Trading on line come http://totaltechav.com/merdokit/1680