जम्‍मू-कश्‍मीर में श्रीनगर के करननगर इलाके में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद

जम्‍मू-कश्‍मीर में श्रीनगर शहर के करननगर इलाके में घिरे हुए आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी गोलीबारी में केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल- सी आर पी एफ का एक जवान घायल होने के कारण शहीद हो गया। इस इलाके में आतंकवादियों के मौजूद होने का पता चलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। सी आर पी एफ के हवाले से हमारे संवाददाता ने बताया कि दो आतंकवादी सी आर पी एफ की 23वीं बटालियन के शिविर के बाहरी इलाके में छिपे हुए थे।

करन नगर इलाके को जाने वाली सभी सड़को को सुरक्षा अभियान के कारण बंद कर दिया गया है। इस बीच, मुठभेड स्‍थल के निकट पत्‍थरबाजी के भी समाचार प्राप्‍त हुए हैं। राज्‍य पुलिस प्रमुख एस पी वैद ने उस सीआरपीएफ रक्षक को बधाई दी जिसने समय पर 23 बटालियन सीआरपीएफ शिविर पर हमला करने वाले दो मिलिटेंट पर गोलियां चलाकर भगा दिया।

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण राज्‍य में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए आज जम्‍मू कश्‍मीर जा रही हैं। राज्‍य में सेना शिविरों पर आतंकी हमलों और जम्‍मू में सुंजवान सेना शिविर पर जैश ए मोहम्‍मद आतकवादियों के हमले के मद्देनजर यह दौरा किया जा रहा है।

Facebook Comments

Related posts

Leave a Comment