जम्‍मू-कश्‍मीर में श्रीनगर के करननगर इलाके में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी में केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल का एक जवान शहीद

teacher student hook up stories जम्‍मू-कश्‍मीर में श्रीनगर शहर के करननगर इलाके में घिरे हुए आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी गोलीबारी में केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल- सी आर पी एफ का एक जवान घायल होने के कारण शहीद हो गया। इस इलाके में आतंकवादियों के मौजूद होने का पता चलने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई। सी आर पी एफ के हवाले से हमारे संवाददाता ने बताया कि दो आतंकवादी सी आर पी एफ की 23वीं बटालियन के शिविर के बाहरी इलाके में छिपे हुए थे।

ajutopzionibinarie com binarie co करन नगर इलाके को जाने वाली सभी सड़को को सुरक्षा अभियान के कारण बंद कर दिया गया है। इस बीच, मुठभेड स्‍थल के निकट पत्‍थरबाजी के भी समाचार प्राप्‍त हुए हैं। राज्‍य पुलिस प्रमुख एस पी वैद ने उस सीआरपीएफ रक्षक को बधाई दी जिसने समय पर 23 बटालियन सीआरपीएफ शिविर पर हमला करने वाले दो मिलिटेंट पर गोलियां चलाकर भगा दिया।

Viagra without prescription in Lubbock Texas रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण राज्‍य में सुरक्षा स्थिति का जायजा लेने के लिए आज जम्‍मू कश्‍मीर जा रही हैं। राज्‍य में सेना शिविरों पर आतंकी हमलों और जम्‍मू में सुंजवान सेना शिविर पर जैश ए मोहम्‍मद आतकवादियों के हमले के मद्देनजर यह दौरा किया जा रहा है।

Related posts