लखनऊ में किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में लगी आग

A fire in the Trauma Center of King George's Medical University in Lucknow

लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में आज शाम अचानक आग लग गयी। अधिकारियों ने बताया कि आग इमारत की दूसरी मंजिल पर लगी। आग बुझाने के लिए मौके पर दमकल की छह गाडियां पहुंचीं।

जिलाधिकारी कौशल राज सिंह ने बताया कि दूसरे तल पर मौजूद सभी मरीजों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है। एहतियातन अन्य कुछ तल भी खाली करा लिये गये हैं। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि मरीजों को अन्य सरकारी अस्पतालों में स्थानांतरित किया जा रहा है। किसी के हताहत होने की आशंका से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि अभी हमारी मुख्य चिंता मरीजों की सुर​क्षा सुनिश्चित करना है।

अधिकारियों ने कहा कि आग एयरकंडीशनर में शार्ट सर्किट की वजह से लगी और देखते ही देखते पूरे दूसरे तल पर फैल गयी। नुकसान का आकलन बाद में किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment