भारत और बेलारूस के बीच 10 अहम समझौते

10 important agreements between India and Belarus

get link भारत और बेलारूस के बीच मंगलवार को शिक्षा, कृषि, संस्कृति, तेल और गैस समेत कई क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने के लिए 10 अहम समझौतों पर हस्ताक्षर हुए।

binär optionen legal इसके बाद एक साझा प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दोनों देश समान रूप से आर्थिक संबंधों में विविधता लाने के लिए काम करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये भी कहा कि भारत और बेलारूस रक्षा क्षेत्र में संयुक्त विकास और विनिर्माण को बढ़ावा देंगे। भारत और बेलारूस के बीच हुई वार्ता में विज्ञान और तकनीक पर भी जोर दिया गया है। वहीं बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लुककाशेंको ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के कदम का समर्थन किया है।

http://armor-deck.net/edikpedik/4772 इससे पहले भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंडर लुककाशेंको और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता हुई और दोनों देशों ने आपसी सहयोग को बढ़ाने पर बल दिया। बेलारूस के राष्ट्रपति ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी मुलाक़ात की।

citas en linea iess इससे पहले बेलारूस के राष्ट्रपति का राष्ट्रपति भवन में रस्मी स्वागत किया गया। बाद में बेलारूस के राष्ट्रपति ने महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related posts

Leave a Comment

see url

http://www.hamburg-zeigt-kunst.de/?biudet=bin%C3%A4re-optionen-akademie&4fd=cf

see

here

source link

http://hardware2u.com.au/?kasas=what-dating-sites-charge&15a=3d

source

go to site